शुक्रवार, 19 जून 2020

भारत पाकिस्तान का भी युद्ध हो सकता है ?

#देशहित

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस वक्त देश चारों तरफ से भयंकर समस्याओं से घिरा हुआ है चाहे कोरोना हो या इसे बनाने वाले चाईना हो. पाकिस्तान भारत पर हमला करने का कोई मौका नही छोङेगा यानि अगर चाईना के साथ हमारा युद्ध हुआ तो पाकिस्तान से भी हमें निश्चित लङना पङेगा मतलब दो तरफा युद्ध भारत की सेना को लङने के लिए तैयार रहना है. भारत सरकार पर भी इस वक्त चाईना से शहीद जवानों का बदला लेने का भारी दबाव है तो निश्चित ही सैन्य कार्रवाई होनी है और बदले में चाईना फिर से कारवाई करेगा.....इसका परिणाम होगा युद्ध. 

अब आपके जहन में सवाल की आप क्या कर सकते हैं तो हम आपसे यही अपील करते हैं कि पूर्ण रूप से चीनी सामान का बहिष्कार करें... इसे पढ़ कर भूले नहीं बल्कि अमल करें. चाईना का बहुत बड़ा बाजार भारत के ऊपर टीका है मतलब हमारे बहिष्कार से हमारी सेना आधा युद्ध यही जीत जायेगी.
दूसरी बात.... भारत में मानसून आ चूका है साथ में कुछ हिस्सों में आने वाले दिनों में भारी बारिश होगी खासकर पहाड़ी इलाकों में बादल फटने की गतिविधियां भी महीने के अंत में हो सकती है तो गत एक महीने से भारत के विभिन्न राज्यों में तेज भूंकप के झटके देखने को मिले हैं जो शायद एक बङी तबाही की ओर इशारा कर रहीं हैं तो सेना की जरूरत पङेगी ही  ..... लेकिन सेना युद्ध लङे या आपदा से लङे... इसलिए कृपया अगर आपके यहाँ कोई प्राकृतिक आपदा आती है तो ज्यादा से ज्यादा एकजुटता दिखाते हुए स्वयं ही निपटें.

अत:, आप सभी से हाथ जोड़कर विनती है सरकार व सेना का साथ दे... राजनीति से उनका मनोबल कम न करे! 
हमारी सेना को हथियारों से ज्यादा आपकी जरूरत है! 

जय हिंद 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें